शिमला में छुट्टी मनाने का फोटो एफबी पर डालना पड़ा भारी, धरा

नई दिल्ली
demo pic
demo pic
लूटपाट करने के बाद शिमला में छुट्टी मनाने का फोटो फेसबुक पर अपलोड करना एक बदमाश को भारी पड़ गया। पुलिस ने फोटो की मदद से बदमाश को शिमला से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश ने अपने दो सहयोगियों के साथ मिलकर चाचा-भतीजे को दुकान में बंधक बनाकर लूटपाट की थी। पुलिस सहयोगियों की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार बदमाश की पहचान पीतमपुरा निवासी शुभम के रूप में हुई है। शुभम लूटपाट के एक मामले में पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। 23 सितंबर को पुलिस को सेक्टर-तीन रोहिणी स्थित टेंट हाउस में लूटपाट की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को शिकायतकर्ता नाहरपुर निवासी मोहित ने बताया कि वह निजी कंपनी में काम करता है। वह अपने चाचा प्रदीप की दुकान पर आया हुआ था।

इसी दौरान दो नकाबपोश बदमाश दुकान में घुस गए। एक बदमाश ने मोहित की कनपटी पर पिस्टल लगाकर पिटाई कर दी और उससे 15 सौ रुपये, प्रदीप से 23 हजार और गल्ले में रखे ढाई हजार रुपये लूट लिए। बदमाश लूटपाट कर दुकान का शटर बाहर से बंद कर फरार हो गए। एसआई विरेंद्र सिंधु के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जांच शुरू की।

पुलिस ने हुलिए के आधार पर बदमाश शुभम की पहचान की। पुलिस ने शुभम के घर पर दबिश दी, लेकिन वह फरार था। पुलिस ने उसके दोस्तों से पूछताछ की। दोस्तों ने बताया कि शुभम शिमला घूमने गया है। दोस्तों ने बताया कि उसने अपने फेसबुक पर शिमला का फोटो अपलोड किया है। पुलिस टीम ने शिमला पहुंचकर बाजार से शुभम को गिरफ्तार कर लिया।

Related posts